दीपावली के पर्व पर नोएडा में हुआ दर्दनाक हादसा , एक की मौत तीन गम्भीर रूप से घायल

Galgotias Ad

नोएडा में दीपावली के पर्व पर उस समय मातम छा गया , जब एक बिल्डिंग में अचानक आग लग गई , जिसमे एक युवक की मौत हो गई है । आपको बता दे कि ये दर्दनाक घटना नोएडा शहर के सेक्टर 22 स्थित चौड़ा गांव में घटित हुई ,जिसने भीं इस घटना के बारे में सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।

जानकारी के अनुसार चौड़ा गांव के आरडी पब्लिक स्कूल के पास धू-धू कर जलता ये मकान रामकुमार गुर्जर का है । इस मकान में फर्रुखाबाद का रहने वाला श्याम राम कुमार के मकान में किराए पर पिछले कई सालो से रह रहा था । किराएदार श्याम एक परचून की दुकान चलाता है, साथ ही सिलेंडर रिफिलिंग करने काम भी करता था , रिफिलिंग करते समय सिलेंडर में आग लगने ब्लास्ट हो गया जिसकी वजह से आग ने पुरे मकान को अपने कब्जे में ले लिया। इस आग की चपेट में एक युवक ने अपनी जान गवा दी , वही इस हादसे में तीन अन्य लोग भी आग में झुलस गए , जिनको नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना पर फायर ब्रिगेड एवं थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस आग में तीन लोगों के जलने से घायल हो गए है जिनका प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वही इस मामले में पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.