गर्लफ्रेंड के साथ की मस्ती फिर पैर में कील ठोक खुद को जकड़ा जंजीरों में, यह है वजह

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (30/10/19) : ग्रेटर नोएडा स्थित दादरी इलाके में एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है। कन्नौज के रहने वाले एक युवक ने कानपुर व हैदराबाद में मौज मस्ती की, इसके बाद वाया दिल्ली दादरी पहुंचकर खुद के पैरों में कील ठोंक ली और हाथों पैरों को जंजीरों से जकड़ लिया। लोगों ने युवक को दादरी बाइपास पर तड़पते हुए देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल युवक का इलाज कराया। लेकिन पुलिस की पूछताछ में मामला कुछ और ही निकला। युवक ने एक कंपनी के चेयरमैन को फंसाने के लिए खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची थी। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडा के दादरी बाइपास पर सोमवार की रात एक शख्स घायलावस्था में मिला था। वह जंजीरों में जकड़ा था, दोनों पैरों में कील ठोकी गई थी। आंख व मुंह पर पट्टी बंधी थी। आसपास के लोगों ने उसे देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसका इलाज कराया। इलाज के बाद युवक की पहचान कन्नौज जिले के गुर सहायगंज निवासी अमीरुद्दीन के रुप में हुई।

पूछताछ में बताया कि उसका एक कंपनी के चेयरमैन से एक लाख 80 हजार रुपए को लेकर विवाद चल रहा है। उसी चेयरमैन ने अपहरण किया और दो दिनों तक इधर-उधर टहलाते रहे। सोमवार रात उसके पैरों में कील ठोंकर जंजीर से बांधकर बादलपुर गांव के पास छोड़ फेंक दिया गया। अमीरुद्दीन ने कुछ फोन नंबर भी पुलिस को दिए।

पुलिस ने  मामले की जांच आगे बढ़ाई तो मामले की असलियत सबके सामने आई। अमीरुद्दीन द्वारा दिए गए फोन नंबरों से पुलिस ने संपर्क साधा तो पता चला कि, वह 21 व 22 अक्टूबर को अपनी प्रेमिका के साथ कानपुर के होटल में दो दिनों तक ठहरा था। 23 अक्टूबर को वह हैदराबाद चला गया। इस बीच वह सिम बदलकर घरवालों से भी संपर्क में रहा। उसके बाद हैदराबाद से दिल्ली आया और आनंद विहार से दादरी के लिए बस में बैठा।

बाइपास पर बादलपुर गांव के पास बस से उतर गया और खुद अपने पैरों में कील ठोंक दी और जंजीरों से बांध लिया। इसके बाद उसने चेयरमैन को फंसाने के लिए उस पर मुकदमा दर्ज करा दिया। एसपी देहात रणविजय सिंह ने बताया कि अमीरुद्दीन ने खुद अपहरण की साजिश रची थी, जिसमे वह खुद फंस गया। पुलिस ने अमीरुद्दीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.