तेज रफ्तार का कहर: सुपरबाइक से रेस लगा रहे नौजवान हुए हादसे के शिकार, एक की मौत, एक घायल

Ten News Network

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर सुपरबाइक की टक्कर में एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई और उसका 30 वर्षीय दोस्त घायल हो गया। शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों बाइक रेस लगा रहे थे, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

मृतक की पहचान दिल्ली के महरौली निवासी राहुल तेवतिया (28) और दिल्ली के रोहिणी निवासी उसके दोस्त यश कुमार (30) के रूप में हुई है। नॉलेज पार्क थाने के एसएचओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि हादसा रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे एक्सप्रेस-वे के आगरा-नोएडा किनारे पर हुआ।

“तेवतिया की बाइक का पिछला टायर फट गया और वह जीरो पॉइंट से लगभग 2 किमी दूर संतुलन खो बैठा। यश कुमार पीछे से आ रहे थे और उनकी बाइक ने दूसरे को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने हमें बताया कि दोनों बाइकों की गति 100 किमी / घंटा से अधिक थी।

”उन्होंने कहा, राहगीर उन्हें पास के एक अस्पताल में ले गए। तेवतिया के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह और उसका दोस्त रविवार की सुबह सुपरबाइक पर सवारी का आनंद लेने के लिए घर से निकले थे। एसएचओ ने कहा कि पुलिस को ट्विटर के जरिए सूचना मिली।

संजय कुमार सिंह ने बताया यात्रियों और निवासियों ने नोएडा पुलिस को टैग करते हुए घटना का वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था। “हम तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस की एक अन्य टीम को अस्पताल भेजा गया। हमने उनके परिवारों को भी सूचना दी।

तेवतिया के सिर में गंभीर चोटें आईं और अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यश कुमार अभी भी आईसीयू में हैं। पुलिस ने कहा कि मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है , लेकिन शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस आस-पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि पता लगाया जा सके कि कहीं और बाइक सवार भी इस दौड़ में शामिल तो नहीं थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.