- Advertisement -

राष्ट्रीय युवा कांग्रेस ने महंगाई के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा, कहा मोदी है तो मंहगाई है

Ten News Network

0 120

New Delhi: देश में आसमान छूती महंगाई पर युवा कांग्रेस ने आज आक्रोश व्यक्त किया। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने महंगाई के लिए केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और पूंजीवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। श्रीनिवास बी वी ने कहा कि पिछले 7 सालों में पेट्रोल-डीज़ल के मूल्यों में वृद्धि कर मोदी सरकार ₹22 लाख करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, लेकिन इस दौरान आम आदमी के हाथ में सिवाय बेबसी और लाचारी के और कुछ नहीं आया है।

पेट्रोल, डीजल, व एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमतों में वृद्धि से एक बात तो साफ की, “मोदी है तो महंगाई है”। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम औंधे मुंह गिरने के बाद भी भारतीय बाजार में पेट्रोल-डीज़ल के मूल्य लगभग हर दिन बढ़ रहे हैं। ऐसा क्यों हो रहा है, इसका जवाब सिर्फ मोदी सरकार ही दे सकती है।

श्रीनिवास बी वी ने कहा कि मोदी सरकार की लूटनीति ने देश की जनता को तोहफे में महंगाई दी है। मोदी सरकार पेट्रोल-डीज़ल और रसोई गैस के दाम बढ़ा कर जनता को लूट रही है। पहले एक सरकार होती थी, जो ‘जनता’ के लिए और ‘जनता’ की वजह से होती थी, अब ये ‘बेशर्म’ सरकार है, जो ‘उद्योपतियों’ के लिए और उद्योगपतियों की वजह से है। जनता जिये या मरे उन्हें उससे कोई वास्ता नहीं है।

आसमान छूते पेट्रोल-डीज़ल के मूल्य और बेलगाम महंगाई मोदी सरकार की पहचान बन चुकी है। जनता की जेब निचोड़ने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। संकट के इस दौर में सरकारी लूट हर हाल में बंद होनी चाहिए। मोदी सरकार की लूट चुनाव के दौरान थम जाती है और चुनाव खत्म होते ही आरंभ हो जाती है। प्रधानमंत्री को जनता की नहीं बल्कि सिर्फ चुनावों की फिक्र है। देश की जनता भाजपा के चुनावी हथकंडे और लूट के फंडे की क्रोनोलॉजी समझ चुकी है।

श्रीनिवास बी वी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार के अगर यही अच्छे दिन थे तो देश को ऐसे अच्छे दिन नहीं चाहिए, मोदी सरकार पुराने दिन ही वापिस कर दे। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार की महंगाई के जरिये चल रही लूट का हिसाब आम आदमी वोट में माध्यम से लेगा। यह भी कहा कि कल तक जो भाजपा नेता महंगाई महंगाई चिल्लाते थे आज मोदी-शाह की जोड़ी के डर से मौन हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनविरोधी सरकार है, इनके ग़लत फ़ैसले ही इसको ले डूबेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.