महंगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल वितरित कर किया विरोध प्रदर्शन

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– भारतीय यूथ कांग्रेस ने आज पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला।

 

देश भर में पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर भारतीय युवा कांग्रेस ने भारत सरकार के केंद्रीय मंत्रियों को साइकिल वितरित (प्रदान) कर विरोध प्रदर्शन कर अपना आक्रोश व्यक्त किया।

 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश की जनता महंगाई से त्रस्त है और सरकार अपने अहंकार में मस्त है। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता सरकार की लचर नीतियों से त्रस्त हो चुकी है. वहीं सरकार लगातार पेट्रोल, डीजल और एलपीजी गैस सिलेंडर के रेटों में बढ़ोत्तरी कर जनता को झटके दे रही है।

 

उन्होंने कहा कि ऐसी परिस्थिति में जब दुनिया की किसी भी सरकार ने अपनी जनता पर इतने अत्याचार नहीं किए होंगे, जितने मोदी सरकार कर रही है. एक दिसम्बर से अभी तक 6 बार रसोई गैस के दाम 225 रुपये तक बढ़ाए गए हैं।

 

उन्होंने कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी, तो पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस में पांच रुपये की वृद्धि हो जाने पर भी सड़कों पर प्रदर्शन करते हुए दिखाई देती थी, लेकिन आज जब चौतरफा महंगाई की मार है, तो सभी चुप बैठे हुए हैं. किसान, नौजवान, मजदूर, व्यापारी, महिलाएं महंगाई से त्राहि-त्राहि कर रहे हैं, लेकिन आरएसएस और भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

 

उन्होंने कहा कि देश के सामने आरएसएस और भाजपा का जनविरोधी चेहरा सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने पीएम मोदी और उनके मंत्रियों को अच्छे दिन के वादे पर चुना था, अब पीएम मोदी और उनकी सरकार लोगों का विश्वास तोड़ चुके हैं।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि देश मे पेट्रोल और डीजल महँगा हो गया है तो बीजेपी के लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा होगा , इसलिए युथ कांग्रेस उन्हें साईकल वितरित कर रही है , जिससे उन्हें समझ आ जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.