ग्रेटर नोएडा : कनपटी पर पिस्टल लगाकर ले रहा था सेल्फी, अचानक चली गोली, युवक की मौत

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स कनपटी पर पिस्टल लगाकर सेल्फी ले रहा था। हालांकि इसी दौरान शख्स के साथ एक बड़ा हादसा हो गया और उसकी मौत हो गई।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में एक शख्स सेल्फी ले रहा था। इस दौरान उसके हाथ में पिस्टल थी और कनपटी पर पिस्टल को लगाकर शख्स सेल्फी ले रहा था। हालांकि इसी दौरान पिस्टल का ट्रिगर दब गया और गोली कनपटी को पार कर गई। जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

युवक ग्रेटर नोएडा के बिसरख इलाके में रहता था। इस घटना के दौरान युवक के साथ उसका एक दोस्त भी मौके पर मौजूद था। दोस्त को पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

वहीं घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले में आगे की जांच की जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक, 7 नवंबर को करीब 5 बजे नकुल शर्मा नाम के शख्स ने बिसरख पुलिस स्टेशन में आकर बताया कि वो अपने दोस्त 22 साल के सौरभ मावी के साथ दोपहर 3 बजे अपनी ब्रेजा गाड़ी से अपनी दुकान जेपी स्वीट्स से निकला था। नकुल के मुताबिक, दोनों ग्रेटर नोएडा अपने दोस्त सचिन से मिलने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.