पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी , पुलिस जाँच में जुटी

Abhishek Sharma

0 330

Greater Noida (03/03/19) : जारचा कोतवाली क्षेत्र स्थित ततारपुर गांव के एक युवक को सोशल मीडिया पर पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलवामा हमले के बाद शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए क्षेत्र में कैंडल मार्च व रैली निकालते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए सोशल मीडिया पर विडियो पोस्ट किया था। आरोप है कि 26 मार्च तक उसकी हत्या कराने की धमकी भरा पोस्ट उसके फेसबुक पेज पर डाला गया है।



ततारपुर गांव के राहुल राणा ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजली देने के लिए 14 फरवरी को एनटीपीसी में और 15 को घोड़ी-बछेड़ा में कैंडल मार्च और रैली का आयोजन किया था। इस दौरान उन्होंने भारत माता की जय और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों वाला विडियो सोसल साइट पर वायरल किया था। आरोप है कि 18 फरवरी से पाकिस्तान लाहौर के मौसीन खान नामक व्यक्ति की फेसबुक आईडी से जान से मरवाने की धमकी मिल रही है।

तभी से पीड़ित और उसके परिवार के लोग डरे हुए है। पोस्ट में आस-पास के गांवों में रहने वाले अपने गैंग के आदमी से हत्या कराने की धमकी दी गई है। धमकी दिए जाने का यह सिलसिला 10 दिन से लगातार चल रहा है। पीड़ित ने पुलिस से सुरक्षा व कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में जारचा कोतवाली के प्रभारी प्रकाश चंद ने बताया कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.