नोएडा में घर न मिलने पर आम्रपाली के सैकड़ो निवेशकों ने सड़कों पर उतरकर किया प्रदर्शन

Rohit Sharma/ Talib Khan

Galgotias Ad

Noida, (20/1/2019): आम्रपाली के बायर्स का एक बार फिर सङको पर प्रदर्शन शुरु हो गया । आपको बता दे कि अब आम्रपाली के बायर्स सरकार और सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ सङको पर उतर प्रदर्शन कर रहे है । वही आज सैकङो आम्रपाली बायर्स नोएडा स्टेडियम के जमा हुए पहले वहा जमकर हंगामा काटा और प्रदर्शन किया फिर रैली बनाकर विधायक पंकज सिंह के आवास पर पैदल मार्च करते हुए पहुच गए ।

दरअसल आम्रपाली के सारे लटके हुए प्रजोक्टो का मामला सुप्रीम कोर्ट मे चल रहा है सुप्रीम कोर्ट लगतार आम्रपाली को चेतावनी दे रहा है और सारे प्रोजेक्टो के दस्तावेज चेक कर रहा है शुरआती दौर मे ये समझा जा रहा था की सुप्रीम कोर्ट एनबीसीसी से प्रजोक्टो को तैयार करवाएगी लेकिन फंड की कमी की वजह से एनबीसीसी ने हाथ खङे कर दिए , लिहाजा बायर्स की उम्मीद टुट गई ।



जिसको लेकर अब बायर्स ने प्रदर्शन का सहारा लिया है और नारा दिया है की नो होम नो वोट । आज बायर्स ने जमकर सरकार के विरोध मे नारेबाजी करी और प्रधानमन्त्री के लिए साफ कहा की अगर उनका घर नही मिलता तो वो वोट नही डालेगे , क्योंकि सरकार ने बङे बङे वादे किए थे बायर्स से लेकिन वो वादे सिर्फ वादे रह गए ,कुछ भी नही हुआ ।

यहा तक नोएडा मे बीजेपी को जिताने के लिए भी 2 साल पहले वादे किए गए थे लेकिन आज न तो उनकी विधायक सुनता है और ना ही सासंद ।

प्रदर्शन करते हुए विधायक पंकज सिंह के घर तक बायर्स पैदल मार्च निकाला और उनके आवास पर भी धरना दिया । पंकज सिंह के प्रतिनिधी ने बायर्स का ज्ञापन ले लिया और भीङ को वापस भेज दिया , वही मौके को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.