नॉएडा- ग्रेटर नॉएडा में 48 घंटे में आधा दर्जन मुठभेड़

68

PHOTO/ VIDEO / STORY – JITENDER PAL – TEN NEWS (14/04/18)

नॉएडा : उत्तर प्रदेश योगी सरकार में एनकाउंटर का दौर जारी है , नॉएडा ओर ग्रेटर नॉएडा में पिछले 48 घंटे के दौरान आधा दर्जन मुठभेड़ की घटना हो चुकी है । आपको बता दे की आज मुठभेड़ के इस दौर में नॉएडा कोतवाली के फेस 2 सेक्टर 119 एल्डिको अपार्टमेंट के सामने से बाइक सवार बदमाशों ओर पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी । जिसमें मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गया ।

जिसको इलाज के लिए नॉएडा के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है वही नॉएडा पुलिस को चकमा देकर दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया । जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कॉम्बिंग चला कर पकड़ने का प्रयास कर रही है । पकड़े गए बदमाश का नाम धीरज है और लूट की आधा दर्जन से ज्यादा घटना को अंजाम दे चुका है। बदमाश के पास से एक डिस्कवर बाइक व् एक तमंचा बरामद हुआ है।

नॉएडा के सेक्टर 119 एफएनजी गोल चक्कर के पास नॉएडा पुलिस की पीसीआर वैन चेकिंग कर रही थी । तभी बाइक सवार 2 लोगो को पुलिस ने रूकने के लिए कहा तभी बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी । घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ओर पुलिस को बुलाकर बदमाशो की धरपकड़ की गई तभी बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस के ऊपर ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जिसमे पुलिस ने जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली ।

वही दूसरा बदमाश घटनास्थल से फरार हो गया । जिसको पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है वही नॉएडा पुलिस के अधिकारियों की मनाने तो पीसीआर वैन बदमाशो ने गोली चलाई थी जिसके बाद मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गोली लगी है जिसका नाम धीरज है वही एक तमंचा भी मौके से बरामद हुआ है और जिस बाइक से ये लोग सवार थे वो भी बरामद हुई है जिसको ट्रेस किया जाएगा । नॉएडा पुलिस बदमाश के बारे में और जानकारी जुटाने में लगी है कि ये बदमाश किस वारदात को अंजाम देने आया था। और पुलिस दूसरे जिलों की पुलिस से भी सपर्क कर रही है की इस बदमाश का आपराधिक इतिहास क्या रहा है।

You might also like More from author