विकास कार्यों को लेकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के साथ उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह ने की समीक्षा बैठक , दिए निर्देश

91

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में उत्तर प्रदेश सरकार के आबकारी एवम मद्द निषेध मंत्री जय प्रताप सिंह द्वारा प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की गयी । साथ ही इस बैठक में दादरी विधायक तेजपाल नागर , जेवर विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह भी उपस्थित रहे ।

साथ ही इस बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह के समक्ष प्राधिकरण के वित्त , सम्पत्ति , भूलेख नियोजन एवम परियोजना विभाग कार्यों का प्रस्तुतिकरण किया गया । वही प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी समेत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के तमाम अधिकारियों ने विकास कार्यो के बारे में मंत्री को अवगत कराया गया ।

वही मंत्री द्वारा समीक्षा के उपरांत विकास कार्यों तथा ग्रामीण विकास कार्यों पर तेजी लाने हेतु विशेष रूप से निर्देशित किया गया । साथ ही इस बिल्डर्स बायर्स , उधमियों एवम आवंटियों की समस्याओं को त्वरित निस्तारण हेतु भी आदेशित किया गया ।

वही इस बैठक में उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री जय प्रताप सिंह ने बताया कि हर महीने तीनो प्राधिकरण के साथ एक समीक्षा बैठक की जाती है , जिसमे प्राधिकरण द्वारा किया गया विकास कार्यों में जानकारी ली जाती है कि आखिर कितना काम हुआ है ।

वही ग्रामीण इलाकों में विकास कार्यों को पूरा करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को निर्देश दिए है कि जल्द से जल्द कार्यों को पूरा किया जाए । साथ ही बिल्डर बायर्स की समस्याओं को लेकर उन्होंने कहा है की उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा इस समस्याओं को बड़े स्तर पर संज्ञान लिया है , जल्द ही इस मामले का निस्तारण हो जाएगा।

आपको बता दे कि इस समीक्षा बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण , अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी कृष्ण कुमार गुप्त , विशेष कार्याधिकारी सचिन कुमार सिंह एवं प्राधिकरण के समस्त विभागों के अधिकारी भी शामिल रहे ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.