यूपी के स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने नोएडा में आकर पीएम मोदी की ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुना , लोगों को किया जागरूक

Lokesh Goswami Ten News

Galgotias Ad

नोएड़ा के सेक्टर 92 में उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने लोगो के साथ प्रधानमंत्री मोदी के मन कि बात में हिस्सा लिया। पीएम मोदी ने साल 2018 कि आख़िरी मन की बात। पीएम मोदी ने समाज में अच्छे काम करने वाले लोगों का प्रोत्साहन किया।

पीएम मोदी ने 51वीं बार रेडियो पर मन की बात में देश को संबोधित किया। ये साल 2018 का आख़िरी मन की बात थी। उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने नोएडा इकाई के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुनने पहुँचे। उसमें साल की बड़ी सफलताओं के बारे में ज़िक्र किया।

मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि पीएम ने समाज में अद्रिष्ट लोग रहते हैं वो किस प्रकार समाज को मज़बूत कर रहे हैं उस पर विचार रखे। पीएम ने बिजनौर में डॉकटरों द्वारा किए जा रहे समाज सेवा का भी ज़िक्र किया, पीएम ने आयुष्मान भारत पर चर्चा की। साथ ही उन्होंने कुंभ मेले में सबको आमंत्रित किया।

नोएडा की समस्या पर बोले मंत्री
स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने बताया कि नोएडा में नया ज़िला अस्पताल के बारे में बताया। साथ ही मौजूद सेक्टर 30 ज़िला अस्पताल को एन॰ए॰बी॰एच॰ के सर्टिफ़िकेट दिया है। एन॰ए॰बी॰एच॰ सर्टिफ़ाइड अब यूपी में 30 अस्पताल हैं। साथ ही उन्होंने ज़िला अस्पताल में संविदा कर्मचारी की हड़ताल पर कहा कि नोएडा अथॉरिटी से बात की जा रही है उसी कारण समस्या है जल्द उसे सॉल्व किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.