ग्रेटर नॉएडा के सेक्टर में पानी का संकट, कहीं सीवर जैसा गन्दा आया पानी , कहीं रहा नदारद तो कही हल्की धार

0 117

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS ( 03/12/17)

ग्रेटर नॉएडा : एक तरफ ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण लोगो को शुद्ध गंगा जल पीने के सपने दिखा रहा है तो वही दूसरीं तरफ लोग दूषित पानी पीने को मजबूर हो रहे है। सेक्टर वासी दूषित पानी को लेकर प्राधिकरण से शिकायत भी कर चुके है। लेकिन प्राधिकरण अभीतक आँख बंद करके बैठा है और ऐसा प्रतीत होता है की प्राधिकरण किसी अनहोनी का इन्तजार कर रहा है। दूषित पानी की ऐसी समस्या से बीटा 1 के रहने वाले सेक्टरवासी भी गुजर रहे हैं । निवासियों की शिकायत है की बीटा सेक्टर 1 में दूषित पानी आ रहा है। और सेक्टरवासियो ने इस सन्दर्भ में प्राधिकरण को शिकायत भी कर चुके हैं मगर वहां से अब तक आश्वाशन के सिवा कुछ भी नहीं मिला।

बीटा सेक्टर में रहने वाले समाज सेवक एवं एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी ने बताया की सेक्टर में काफी दिनों से दूषित पानी आ रहा है। जिसकी वजह से लोगो को काफी परेशानी हो रही है , ना तो इस पानी को हम पी सकते है नहीं हम नहा सकते है। काफी विकट समस्या सामने है हम सभी सेक्टर वासियो ने मिलकर प्रधिकरण से शिकायत भी की थी। मगर अभी तक शिकायत पर कोई अमल नहीं हुआ है।

सेक्टर में रहने वाले वी के चौहान ने बताया की गंदे पानी की वजह से काफी दिनों से परेशान है इस पानी से इतनी गंदी बदबू आती है की उसे पीना तो दूर किसी अन्य काम के लिए भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता । देखने में भी ऐसे लगता है जैसे सीवर का पानी हो। हमारा प्राधिकरण से निवेदन है की कम से कम पीने को साफ पानी दिया जाये। सेक्टर में इस दूषित पानी पीने से अगर कोई बीमार पड़ता है तो उसका प्राधिकरण जिम्मेदार होगा।

वही सेक्टर में रहने वाली हर्षिता शर्मा ने बताया की हम काफी दिनों से दूषित पानी पिने को मजबूर हो रहे है। और प्राधिकरण में शिकायत के बावजूद सुनवाई नहीं हो रही है इस पानी से भयंकर बीमारिया पनपने का अंदेशा है और शायद प्राधिकरण किसी बड़ी घटना का इन्तजार कर रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.