ग्रेटर नॉएडा पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवालों पर साधी चुप्पी !

आशीष केडिया

80

 ग्रेटर नॉएडा  (16/04/2018)

ग्रेटर नॉएडा स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट में आज से शुरू हुई एक वैश्विक प्रदर्शनी का उद्घाटन करने पहुंची केंद्रीय कपड़ा एवं सुचना- प्रौद्योगिकी मंत्री स्मृति ज़ुबिन ईरानी पत्रकारों के सवालों से बचती नजर आईं। आमतौर पर पत्रकारों के सवालों पर खुल कर जवाब देने वाली तेजतर्रार नेता आज अलग ही रंग में नजर आईं।
स्मृति जब उद्घाटन करने के बाद प्रदर्शनी का भ्रमण करने निकली तभी से पत्रकारों ने उनसे बात करने की कोशिश शुरू कर दी। हालाँकि वो विभिन्न उत्पादों की जानकारी लेने में व्यस्त  दिखी।  करीब 10-15 मिनट के भ्रमण के पश्चात जब केंद्रीय मंत्री वापिस जाने के लिए निकली तो बड़ी संख्या में मौजूद विभिन्न चैनलों के पत्रकारों ने उनसे बाइट के लिए माइक आगे करने की कोशिश करी।  अनेकों प्रयास के बावजूद स्मृति पत्रकारों को पूरी तरह नजर अंदाज करती रही। मार्ट से गाड़ी तक के रास्ते में स्मृति ईरानी आयोजकों से मंत्रणा करती रही।  यहाँ तक की एक पत्रकार द्वारा सिर्फ प्रदर्शनी के ऊपर बोलने के अनुरोध को भी उन्होंने अनसुना कर दिए। कांग्रेस द्वारा लगाए गए पोस्टर और उन्नाव रेप के प्रश्नो पर भी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।
Union Minister Smriti Irani at Greater Noida today
इससे पहले भी मंत्री रहते हुए इसी प्रकार के उद्घाटनों में वो एक्सपो मार्ट में आई हैं पर कदाचित ये पहली बार ही हुआ होगा की वो बिना कोई मीडिया बाइट दिए वापिस चली गई हो।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.