नॉएडा के दहेजलोभियों ने मानवता को किया शर्मसार, गर्भवती बहु को टेप लगा रस्सी से बाँध रखा बंदी!

Ashish

115
दहेज़ लोभियों द्वारा नॉएडा में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना प्रकाश में आई है। ससुराल वालों द्वारा 5 माह की गर्भवती महिला को घर के एक कमरे में हाथ पैर बाँध कर रखा गया था। पीड़िता के मायके वालों के संदेह पर आज पुलिस द्वारा छापेमारी में चौकाने वाली हकीकत सामने आई।  मुंह पर टेप लगा और रस्सियों से बंधे हाथ पैर देख कर पुलिस कर्मी भी सकते में आ गए।
दहेज़ के लालच में कोई परिवार इस कदर हैवानियत पर भी उतर सकता है ये चौंकाने वाली बात है। महिला को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता के सास, ससुर और देवर को हिरासत में ले लिया जबकि मौके का फ़ायदा उठा पति और नन्द भागने में कामयाब रहे।

पीड़िता ने लगाया पुरे परिवार पर दहेज़ प्रतारणा का आरोप

जानकारों के मुताबिक विवाह के बाद से ही पीड़िता श्वेता के परिवार से दहेज़ की मांग लगातार जारी रहती थी।  ससुराल पक्ष पूर्व निश्चित सभी मांगो को पूरा होने के बाद भी नित नई डिमांड  रखता रहता था जिसको पूरा करना श्वेता के परिवार के लिए मुश्किल होता जा रहा था।  दिसंबर में गौरव से शादी के तुरंत बाद ही श्वेता गर्भवती हो गई थी परन्तु इस अवस्था के बाद भी ससुराल वालों की मांग नहीं रुकी।  पीड़िता ने पुरे ससुराल पक्ष पर दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।  फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी ही।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.