अखिल भारतीय युवा वैश्य अग्रवाल महासभा

Galgotias Ad

अखिल भारतीय युवा वैश्य अग्रवाल महासभा
जेवर के आहाता मोहल्ला में अखिल भारतीय युवा वैश्य अग्रवाल महासभा द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, भाजपा गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। यह समारोह क्षेत्र के श्री धर्मपाल जी जैन का आहाता मौहल्ला काजीवाड़ा में आयोजित किया गया। गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी के कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरो-शोर से स्वागत किया गया और पैदल मार्च भी निकाला गया। कार्यक्रम का संचालन कर रहे यतीश सिंघल ने कहा कि गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी का गौतम बुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के विकास में उनका योगदान काफी सराहनीय है। उन्होंने यहां की हर समस्याओं के निवारण के लिए आवाज उठाया और लोगों को जागरुक भी किया और उनकी इसी कर्मठता को देखते हुए इस स्वागत समारोह का आयोजन किया।
गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी ने कहा सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर सूबे में भाजपा की सरकार आती है तो इस क्षेत्र के प्रत्येक समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश होगी। उन्होंने यहां के व्यापारियों को आश्वाशन दिलाया कि भाजपा के आने पर व्यापारियों की समस्याओं को दूर करके उन्हें स्वदेशी व्यापार के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। साथ ही उन्होंने लड़कियों की शिक्षा के लिए भी महत्वपूर्ण कदम उठाने का भरोसा दिलाया है जिसमें अच्छे विद्यालय और शिक्षा संस्थान जेवर क्षेत्र में ही स्थापित किया जाएगा जिससे कि छात्र छात्राओं को अन्य क्षेत्र में नहीं जाना पड़ेगा।
गोपाल कृष्ण अग्रवाल जी के वक्तव्य को सुनकर ग्रामिणों ने कहा कि हमारे अगर भाजपा यहां से आपको लोकसभा प्रत्याशी बनाती है हमसभी आपका समर्थन करेंगें और साथ ही इस क्षेत्र के व्यापार और शिक्षा क्षेत्र में वृद्धि होगी। इस अवसर पर अमित महेश्वरी, अंकित मंगोला, विमल जैन, दिलीप नागर, जितेन्द्र वाल्मीकि, मंजीत सिंह सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.