आतंकवादी बने बिलाल की प्रेमिका और परिजनों से की जाएगी पूछताछ

Abhishek Sharma

74

Greater Noida (6/11/18) : शारदा यूनिवर्सिटी के छात्र के आतंकी संगठन जॉइन किए जाने के मामले में रविवार को यूपी पुलिस और विभिन्न जांच एजेंसियों की टीमें जम्मू-कश्मीर पुलिस को साथ लेकर श्रीनगर स्थित उसके घर पहुंच गईं। यहां उन्होंने परिवार के सभी सदस्यों समेत उसके ममेरे भाई मुवस्सिर से घंटों पूछताछ की। वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा से पहुंची यूपी पुलिस को श्रीनगर एयरपोर्ट की सीसीटीवी फुटेज नहीं सौंपी है। हालांकि वहां के खानिहार थाने में बिलाल के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी यूपी पुलिस को मिल गई है, जिसके आधार पर पुलिस यहां दर्ज गुमशुदगी की रिपोर्ट को बंद करेगी।

सूत्रों के मुताबिक, बिलाल की कश्मीरी गर्लफ्रेंड और उसके परिवार से भी पूछताछ हो सकती है। जांच एजेंसियों का मानना है कि पिछले दिनों अलीगढ़ की एएमयू से आतंकी बने मन्नान वानी समेत कई अन्य आतंकियों के सुराग भी गर्लफ्रैंड से ही मिले थे।

गौरतलब है कि एहतेशाम बिलाल के आतंकी संगठन आईएसजेके जॉइन करने के बाद जांच में जुटी यूपी पुलिस और विभिन्न जांच एजेंसियों की टीमें शनिवार दोपहर को ही श्रीनगर के लिए रवाना हो गई थीं। पुलिस टीम ने रविवार को सबसे पहले श्रीनगर के खानिहार थाने पहुंची। इस दौरान पुलिस ने वहां के एयरपोर्ट पर बिलाल के पहुंचने की सीसीटीवी फुटेज भी देखी लेकिन जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपनी कागजी कार्रवाई में शामिल किए जाने से पहले देने से इनकार कर दिया।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.