नोएडा फेस 3 पुलिस ने दो शातिर वाहन लूटेरो को किया गिरफ्तार, कब्जे से 3 कार व अवैध शस्त्र किए बरामद

Lokesh Goswami Ten News

66

नोएडा के फेस 3 पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो एक्सीडेंट से छतिग्रस्त वाहनों के नंबर प्लेट बदलकर लूटी हुई वाहनों के लगाकर दिल्ली एनसीआर में बेचा करते थे । आपको बता दे की ये सरगना कोई छोटा नही है , इसकी चैन बहुत बड़ी है । जिसके कारण चोरी और लूट के वाहनों को पुलिस नही पकड़ पाती है ।

वही देर रात चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन लूटेरे को पुलिस ने रोकने की कोशिश की , लेकिन वो रुके नही । जिसको देख फेस 3 पुलिस ने उसका पीछा करके उनको दवोच लिया । साथ ही पुलिस द्वारा पूछताछ की गई जिसमें पता चला कि ये शातिर लूटरे है , जिन्हीने दिल्ली एनसीआर में एक दर्जन से ज्यादा लूट और चोरी जैसी गम्भीर घटनाओं को अंजाम दिया है ।

वही इस मामले में सीओ राजीव कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि थाना फेस 3 पुलिस द्वारा सैक्टर 63 के सहारा से 2 शातिर वाहन लूटेरो को गिरफ्तार किया । साथ ही पुलिस ने लुटेरो के कब्जे से चोरी की 3 लग्जरी कार व 1 तमंचा 1 चाकू बरामद किए है ।

वही उन्होंने बताया कि बरामद की गयी गाड़ियों के नंबर इस प्रकार है अर्टिगा DL 3 CCN 3903 , होण्डा अमेज HR 26 CM 6251 वेगनआॅर DL 9CP 5638 है ।

साथ ही उनका कहना है कि ये शातिर किस्म के अपराधी है ,चोरी किए गए वाहनों के नम्बर प्लेट व चेचिस नम्बर बदल कर एक्सीडेंटल खत्म गाडियों को बहुत ही कम कीमत पर खरीदकर उनका चैचिस नम्बर चुराई गाडियों मेेें डालकर अच्छे दामो पर बेच देते है।

वही नोएडा पुलिस ने शातिर वाहन लूटरे के नाम बताया है जिनका नाम समीर और मनीष है । जिनके नाम पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.