अन्ना हजारे की दादरी जनसभा के बाद हुए आपत्तिजनक नृत्य, अंत से पहले मुद्दे से भटका आयोजन

130

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL-TEN NEWS (11/02/18)

दादरी : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के शासन में  बढ़ते अपराधों एव किसानों पर हो रहे अत्याचारों और साथ ही लोकपाल कानून में हो रही देरी को लेकर  आज दादरी  में एक जनसभा हुई जिसमें देश के वरिष्ठ समाज सेवक एवं अन्ना सत्याग्रह के आंदोलनकर्ता अन्ना हजारे ने इस जनसभा को संबोधित किया । जनसभा में कई हजार किसान अन्ना हजारे के समर्थन में शामिल हुए । 


 
इस कार्यक्रम में लोगो को लुभाने के लिए एक रंगारंग रागनी का प्रोग्राम हुआ ,जहाँ शुरू में रागनी में देशभक्ति की झलक देखने को मिली परन्तु जनसभा ख़त्म होने के बाद कार्यक्रम का अलग ही चौंकाने वाला रूप दिखा ।
जहां रागनी एक बेहद साफ सुथरा सांस्कृतिक कार्यक्रम है वहीं आज रागिनी के नाम पर अश्लीलता भी परोसी गई । अन्ना हजारे के भाषण खत्म होने के बाद कार्यक्रम में फूहड़ता से भरे नाच गाने का दौर शुरू हो गया।  जिसमे रागनी के कार्यक्रम में आई लड़कियों ने बेहद भद्दे डांस करके ऐसे जनता की भलाई के लिए हुए कार्यक्रम की सारी मर्यादाएं तोड़ दी ।
कार्यक्रम की समाप्ति का स्वरूप बेहद चौंकाने वाला रहा । देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे द्वारा प्रयुक्त हुए मंच का ऐसा उपयोग कई लोगों को बेहद अखरा भी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.