पूर्व कैबिनेट मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश रचने वाली मुख्य आरोपी आज कर सकती है कोर्ट में सरेंडर

Abhishek Sharna

66
Greater Noida (06/02/19) : बहुजन समाज पार्टी के कद्दावर नेता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री करतार सिंह नागर को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश के मामले में जांच के घेरे में आई गाजियाबाद की एक लड़की ने जिला अदालत में सरेंडर की अर्जी लगाई है। अब तक की जांच में पता चला है कि साजिश का जाल बुनने वाले को पूर्व मंत्री ने ही पार्टी में पद दिलवाया था जांच में पार्टी के कई पदाधिकारियों व नेताओं के नाम आए हैं।



बता दें कि 26 जनवरी को करतार सिंह नागर ने बादलपुर कोतवाली में एक मोबाइल नंबर देते हुए एक लड़की के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि वह उन्हें हनी ट्रैप में फंसाने का प्रयास कर रही थी। इस मामले में मोबाइल नंबर के आधार पर बादलपुर पुलिस ने लड़की की पहचान कर ली है। पुलिस के अनुसार लड़की गाजियाबाद के प्रताप विहार में रहने वाली है। उसने इस मामले में डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सरेंडर करने की अर्जी लगाई है। मंगलवार को बादलपुर पुलिस ने केस के संबंध में कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दाखिल की।
आज वह सरेंडर कर सकती है। जांच में पार्टी के एक पदाधिकारी व एक नेता का नाम आया है। पदाधिकारी के साथ लड़की की 184 बार और एक अन्य नेता के साथ 194 बार फ़ोन पर बात हुई है। बताया जा रहा है कि पदाधिकारी ने ही लोकसभा के टिकट को लेकर साजिश रची थी। मजेदार बात ये है कि इस पदाधिकारी को कभी करतार नागर ने ही पार्टी में पद दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में किसी भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.