नॉएडा के अपार्टमेंट में मिली महिला की लाश, देर शाम आरोपी बताये जा रहे पति को लेकर आई चौंकाने वाली खबर !

Galgotias Ad

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS (05/01/2018)

नॉएडा : सेक्टर 93 की एस के टू अपार्टमेंट में एक महिला का शव उसके बेडरूम में मिलने से हड़कंप मच गया । आज सुबह करीब 8:00 बजे पुलिस को हत्या की सूचना दी गई पुलिस मौके से महिला का शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है। वही मौके से पति फरार रहा । परिजनों के कहने पर नोएडा पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है वही थाना प्रभारी शावेज खान ने बताया कि आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि इसके एस के2 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 में महिला की हत्या की गई है । शक जताया जा रहा था की महिला का पति हत्या करके फरार हो गया है ।

थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 93 इसके 2 अपार्टमेंट में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया पुलिस के मुताबिक महिला की नाक से खून निकल रहा था और गले पर चोट के गहरे निशान थे जिससे पता चलता है कि हत्या की गई है इस मामले में महिला के पिता जगदीश पुत्र राधेश्याम ने अपने दामाद अरविंद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। अरविंद मूल रूप से बुलंदशहर का रहने वाला है जगदीश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी पिंकी शादी करीब चार साल पहले बुलंदशहर के रहने वाले अरविन्द कराई थी कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक था। शादी के दो साल के बाद से पिंकी को काफी परेशान कर रहा था। आज जब अपनी बेटी पिंकी को फोन मिलाया था तो बार बार फोन स्विच ऑफ आ रहा था। तो वह मौके पर पहुंचे तब फ्लैट का दरवाजा बंद था उन्हें शक हुआ और इस संबंध में उन्होंने पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस पहुंची और सब को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फरार चल रहे पति ने की ख़ुदकुशी

पुलिस फरार पति की तलाश कर रही थी तभी शाम को अरविन्द के ख़ुदकुशी करने की सुचना मिली। देर शाम जानकारी हुई की पत्नी की हत्या में फरार चल रहे आरोपी पति ने ख़ुदकुशी कर ली है। पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.