टेगोर गार्डन रैली ने सिरसा की जीत की सुनिश्चित

0 157

टेगोर गार्डन रैली ने सिरसा की जीत की सुनिश्चित
टेगोर गार्डन रैली ने सिरसा की जीत की सुनिश्चित

राज्यसभा में विरोधी पक्ष के नेता अरूण जेतली एवं पंजाब के मुख्यमन्त्री प्रकाश सिंह बादल ने टेगोर गार्डन में शिरोमणी अकाली दल एवं भाजपा के सांझे उम्मीदवार मनजिन्दर सिंह सिरसा के हक में हुई रैली में लोगो को कांग्रेस को हराने का संदेश देते हुए दावा किया कि राजधानी दिल्ली सहित पुरे देश के लोग कांग्रेस की जनविरोधी नीतीयों से ऊब चुके है एवं कमरतोड़ मंहगाई के कारण आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के खराब शासन से परेशान पुरे देश के लोगो की नज़रे दिल्ली विधानसभा चुनावो पर टिकी हुई है, जिसमें कांग्रेस को हराना बहुत ही ज़रूरी है। जेतली ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की हार से ही केन्द्र में यू.पी.ए. सरकार के शासन के दिन अब लद चुके है एवं देश के लोगो को भाजपा को वोट देने से मंहगाई, भ्रष्टाचार से राहत मिलेगी क्योंकि भाजपा-अकाली गठबंधन का पहला एजेण्डा मंहगाई को रोक कर सर्वोत्तम विकास करना हैं।
कांग्रेस के 15 वर्षों के राज से लोगो के परेशान होने की बात करते हुए प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन दिल्ली के लोगों को जनता के भले वाली सरकार बनाकर देंगे, जिसमें हर वर्ग के लोगो के लिए भलाई स्कीमे बनाई जायेगी। उन्होंने दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष टास्कफोर्स बनाने का जि़क्र करते हुए जानकारी दी कि बिजली के बिलों में कटोती एवं सबसिडी वाले गैस सिलैंडरो की संख्या 9 से बढा कर 12 की जाएगी। स्कूलों एवं अस्पतालों के नवीनीकरण की ओर विशेष ध्यान देने के साथ ही बढते हुए ट्रेफिक की समस्या को हल करने के लिए मेट्रो के विस्तार एवं रेपिड ट्रांसर्पोट सिस्टम को लागू किया जाएगा।
यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिक्रम सिंह मजीठीयां ने सिरसा की जीत की अपील करते हुए बेराज़गारी और अन्य समस्याओं को हल करने के लिए सिरसा को उत्साही एवं इरादो का पक्का नेता भी बताया।
सिरसा ने आए हुए सभी वरिष्ठ नेताओं एवं जनता का धन्यवाद करते हुए ईलाके का जबरदस्त विकास करने का वचन देते हुए कहा कि विधयक बनते ही वह अपने विधानसभा क्षेत्र में 4 बडे कार्यालय खोलेंगे जिसमें भूतल पर जनता की समस्याओं का निवारण करने के साथ ही ऊपर की मंजिलो पर विशाल हाल बनाए जाएगें जिसमें ईलाका निवासी अपने परिवारिक कार्यक्रम निशुल्कः कर सकेंगे। उन्होंने अपनी कार्यशैली का जिक्र करते हुए कहा कि उनके विधायक बनने के बाद लोगो को चलकर उनके पास नही आना पडेगा बल्कि वह स्ंवय वहां जाकर उनकी समस्याओं को हल करने का प्रयत्न करेगे। इस अवसर पर सांसद रत्न सिंह अजनाला, पूर्व राज्यसभा सदस्य त्रिलोचन सिंह, विधायक दीप मल्होत्रा, वरिष्ठ अकाली नेता अवतार सिंह हित, वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष आर्य, सत्यनारायण ढंग, हरतीर्थ सिंह एवं दिल्ली कमेटी सदस्य जीत सिंह खोखर, हरजिन्दर सिंह मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.