गाँव झुंडपुरा सेक्टर 11 मे आयोजित पंचायत को संबोधित करते हुए नोएडा विकास मंच के अध्यक्ष जोगिन्दर सिंह अवाना!

Galgotias Ad

Untitled

नोएडा विकास मंच के तत्वावधान मे गाँव झुण्डपुरा सेक्टर 11 मे किसान पंचायत का आयोजन किया गया! पंचायत की अध्यक्षता चौ संतराम तंवर ने की व संचालन दिनेश शर्मा ने किया!
पंचायत को संबोधित करते हुए नोएडा विकास मंच के अध्यक्ष जोगिन्दर सिंह अवाना ने कहा कि आज नोएडा को बसे हुए 38 वर्ष हो गए है और गाँवों के लोग आज भी नारकीय जीवन जीने को मजबूर है गाँवों मे आज भी विकास नाम की कोई बुनियादी सुविधा नहीं मिल रही है! इतना ही नहीं गाँवों के बच्चों को पब्लिक स्कूलों मे ग्रामीण होने का ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ता है और उन्हे दाख़िला नहीं दिया जाता! उन्होंने कहा कि अब ग्रामीणों पर अत्याचार किसी भी सूरत मे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उसके लिए चाहे कितना भी बड़ा आन्दोलन क्यों ना करना पड़े !
उन्होंने कहा कि अब गाँवों मे मंच की मोहल्ला सभा शुरू की जाएगी जिसकी गाँवों की कमेटियाँ बनाने का काम शुरू कर दिया गया है जिसकी शीघ्र ही घोषणा कर दी जाएगी! गाँवों के नौजवानों के रोज़गार की व्यवस्था तुरंत सरकार को करनी चाहिए!
पंचायत को ज्ञानेन्द्र शर्मा , समरपाल यादव, रमेश शर्मा , नरेन्दर तंवर नीरज अवाना, घरमेनदर बंसल ,
किरनपाल भूडा, बलराज मोरना , टेकचंद, बाबू अमबावत , योगेश भाटी, हेतराम तंवर, सतीश शर्मा , राजु भाटी, बीर सिह ,सचिन बंसल, नरेन्द्र भाटी, डी सी प्रधान , ताराचंद नायक , विनोद भडाना, विजयपाल तंवर ने संबोधित किया!
पंचायत मे सैकडों लोगों ने भाग लिया!

Comments are closed.