ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड में 4 बदमाशों को लगी गोली, 1 फरार

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र के ग्रेनो वेस्ट स्थित हिंडन पुलिस चौकी के पास शनिवार देर रात करीब 10:30 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें चार बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से पांच तमंचे, एक कार और एक बाइक भी बरामद की है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि शनिवार रात हिंडन पुलिस चौकी के पास बिसरख थाना प्रभारी मुनीष चौहान की टीम चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार और एक बाइक पर सवार पांच बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में वहां से गुजर रहे थे।

पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जवाबी कार्रवाई की, तो पुलिस की गोली लगने से कार से उतर कर भागने का प्रयास कर रहे चार बदमाश पैर में गोली लगने से लड़खड़ा कर नीचे गिर पड़े।

पुलिस ने तुरंत उन्हें दबोच लिया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार हुए बदमाश की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के लुटेरे हैं। आरोपियों से बरामद बाइक बादलपुर से लूटी हुई है। आरोपी कई अन्य वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता किया जा रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.