फिल्म अदाकारा अपूर्वा अरोड़ा ने की सलाम समस्ते में शिरकत

Galgotias Ad

इंस्टीट्यूट ऑफ मैंनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा के कम्यूनिटी रेडियो सलाम नमस्ते 90.4 में फिल्म अदाकारा अपूर्वा अरोड़ा ने शिरकत की। जहां अपूर्वा ने सलाम नमस्ते की स्टेशन हेड बर्षा छबारिया को खास सलाम कार्यक्रम के लिए इंटरव्यू दिया। इसी सप्ताह में रीलिज होने वाली अपनी फिल्म “हॉली डे” के लिए अपूर्वा काफी उत्साहित दिखी। उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार साथ काम करके उन्हें काफी अच्छा लगा।

अपूर्वा ने बताया कि “एक थियेटर में प्ले के दौरान ही उन्हें बबलगम मूवी का ऑफर मिला और इसी तरह किस्मत मुम्बई ले आई”। अपूर्वा ने बताया कि उन्होंने अभी तक “ओ माई गॉड, डिस्को किंग, देख तमाशा देख, बबलगम, टीनएज” जैसी फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्म “हॉली डे” है, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की बहन का रोल किया है। इसके अलावा अपूर्वा ने “लावा मोबाईल, कैडबरी, एयरटेल कैंपस शूज एवं वाईटटोन ग्लैम अप” जैसे 50 से भी अधिक एड फिल्मों में भी काम किया है।

साक्षात्कार के दौरान अपूर्वा ने बताया कि उनकी इच्छा वास्तविक कहानियों पर आधारित फिल्म करने की है। रणवीर कपूर उनके फेवरेट एक्टर हैं और भविष्य में वह उनके साथ काम करना चाहेंगी। एक सवाल का जबाव देते हुए उन्होंने बताया कि आज की जनरेशन पहले के अपेक्षा अधिक समझदार है। अगर हम अपनी तीन जनरेशन की बात करें तो हमरी दादी केवल घर का काम-काज तक ही सीमित थी। मां न घर के अलावा कामकाजी महिला के रूप में अपने बिजनेस को भी संभाला। हमारी जनरेशन उस से आगे बढ़ कर मल्टीटास्कर है। हम पढ़ाई के साथ-साथ अपनी आने वाली फ्यूचर की तैयारी अभी से करने में सक्षम हैं।

अपूर्वा ने बताया कि एक्टिंग के क्षेत्र में मेरे प्रेरणास्रोत्र स्मिता पटेल, शाबाना आजमी एवं नसीरूद्दीन शाह हैं। अपनी बचपन की यादों को तरोताजा करते हुए अपूर्वा ने बताया कि उन्हें बचपन से ही डासिंग एवं एक्टिंग का शौक था। मात्र पांच साल की उम्र की करियर के रूप में पर्दे की दुनियां चुनने वाली अपूर्वा ने नौ साल की उम्र में थियेटर की ओर रूख किया। सलाम नमस्ते की स्टेशन हेड बर्षा छबारिया ने बताया कि आज के बच्चे कम उम्र में ही समझदार हो जाते हैं। इस कार्यक्रम का प्रसारण रविवार शाम 7 से 8 के बीच किया जाएगा।

Comments are closed.