दादरी : गांव के बाहर कुंए में मिला 11 वर्षीय बच्ची का शव, कथित तौर पर की आत्महत्या

ABHISHEK SHARMA

0 71

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में आत्महत्या की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां पिछले 6 महीने के आंकड़े बेहद चौंकाने वाले हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा में एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

जहां जारचा थाना क्षेत्र के प्यावली गांव के बाहर कुंए में 11 वर्षीय बच्ची का शव मिला है। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला है कि पिता की डांट से नाराज होकर कथित तौर पर बच्ची ने कुंए में कूदकर आत्महत्या की है।

पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार की देर रात को थाना जारचा पुलिस को प्यावली गांव के पूर्व प्रधान कमल सिंह ने सूचना दी कि गांव के बाहर स्थित कुएं में एक शव पड़ा है।

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शव को कुंए से बाहर निकालकर पहचान करवाई तो पता चला कि शव 11 वर्षीय बच्ची का है। यह लड़की प्यावली गांव के रहने वाले अनुराग नामक व्यक्ति की बेटी थी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि पिता की डांट से नाराज होकर वह घर से चली गयी थी तथा कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.