ग्रेटर नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच चली ताबडतोड गोलियां, एक बदमाश गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 69

गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक शातिर बदमाश को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। ये बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल भी हुआ है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

घायल बदमाश की पहचान बुलंदशहर निवासी राजकुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि राजकुमार के खिलाफ जिले में लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं। राजकुमार ने हाल ही में बीटा – 2 कोतवाली क्षेत्र ट्रैक्टर चोरी किया था। पुलिस ने उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

बतादें कि ये मुठभेड़ बीटा-2 थाना इलाके में चुहडपुर अंडरपास के पास हुई है। दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वांछित बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में यहां घूम रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाश को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया।

पुलिस ने बीती रात उसे घेर लिया, लेकिन खुद को घिरता देख उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया।

पुलिस ने बदमाश की पहचान राजकुमार उर्फ भोला के रूप में की है। राजकुमार काफी लंबे समय से वांछित चल रहा था। पुलिस ने बताया कि राजकुमार के खिलाफ सेक्टर 39 थाने में कई मामले दर्ज हैं। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.