ग्रेटर नोएडा में 11 वर्षीय मासूम के साथ रेप, प्राइवेट पार्ट समेत कई जगह गंभीर जख्म

ABHISHEK SHARMA

0 213

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक 11 साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर 21 साल के आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बच्ची सेक्टर 30 के जिला अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त प्रीतम पाल सिंह ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 11 साल की बच्ची मंगलवार शाम को शौच करने के लिए जंगल में गई थी, तभी वहां पर एक व्यक्ति पहुंचा और उसने कथित रूप से बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची रोती हुई घर आई तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसकी हालत देख, पुलिस को फोन किया।

बताया कि पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया, वहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उच्च संस्थान में उपचार के लिए रेफर किया गया है। बच्ची के शरीर में कई चोट के निशान हैं।

डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ एक बार में कई लोगों के रेप करने की आशंका है। उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं।

एसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार देर रात को आरोपी राकेश को हिरासत में लिया है।

बच्ची के पिता ने बताया कि बच्ची जब घर लौटी तो उसे बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी। वह ठीक से चल भी नहीं पा रही थी। उसकी हालत देखकर वे लोग डर गए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.