एक घंटे में 120 मैनीक्योरिस्ट्स को एक साथ मेनीक्योर करते हुए गिनिज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के साथ रचा इतिहास

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

67

नोएडा के सैक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में संडे नेल पार्टी का आयोजन किया गया । मॉल के ग्राउंड फ्लोर के ऑट्रीयम में लगभग 120 मैनीक्योरिस्ट्स ने 3-4 हाथों पर एक साथ काम किया और 458 प्रतिभागियों को मेनीक्योर(फाइल और वार्निश) कर नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड सफलतापूर्वक स्थापित कर दिया।


इससे पहले का रिकॉर्ड सिंगापुर में 80 मैनीक्योरिस्टों की एक टीम ने 8 मार्च 2014 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के सम्मान में हासिल किया था। उन्होंने एक घंटे में 281 प्रतिभागियों के नाखूनों को मैनीक्योर किया था।

फैन, मेकअप लवर्स और मॉल में उत्साहित लोगों की भीड़ डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में संडे नेल पार्टी में उमड़ आई थी। सभी उत्सुकता से मॉल के ग्राउंड फ्लोर में 120 मैनीक्योरिस्ट्स को एक साथ 458 प्रतिभागियों को मेनीक्योर करते हुए देख रहे थे, प्रतिभागियों नाखूनो में गुलाबी और फायरब्रांड लाल रंग अत्यंत आकर्षक लग रहे थे।

मैनीक्योरिस्ट ने चतुराई और उत्सुकता से काम किया और यह देखना अद्भुत था कि प्रतिभागियों के साथ बातचीत में समय सीमा का दबाव कितनी आसानी से दूर हो गया।एक घंटे में सबसे बड़े मिनी-मैनीक्योर मेकओवर के साथ कलरबार ने आज एक नया मील का पत्थर स्थापित कर दिया और नया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड सफलतापूर्वक स्थापित कर दिया।

इस कार्यक्रम के लिए तकरीबन 4,300 पंजीकरण दर्ज किये गये थे और लगभग 655 ऑन-ग्राउंड पंजीकरण भी दर्ज हुए। एक कल्पनाशील और जटिल ’नेलपॉलिश मोज़ेक’ अपने आप में लोगों के लिए विशिष्ट आकर्षण था। 18फीट बाय 18फीट के हॉरिजेंटल इंस्टालेशन को लगभग 2200 बोतल के माध्यम से इसे जीवंत किया था।

इस अवसर पर कलरबार एवम् मेकअप मैवरिक के फाउंडर-सीईओ और सनडे नेल पार्टी के आयोजक समीर मोदी ने कहा की उनकी चाहत है की हर महिला कलरबार को लग्ज़री की अपनी परिभाषा में सजा सके और हर बार अपने पसंदीदा मेकअप को इस्तेमाल करते हुए लाखों में खुद को महसूस करे। कलरबार के 1001 शेड्स ऑफ लव की जीवंत शक्ति की एक और मनोरम अभिव्यक्ति के साथ और एक सफल एवम् नए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का यादगार पल बना।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.