मेरठ पुलिस के एनकाउंटर में 25-25 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, बदमाश बॉबी जाट भी शामिल

Abhishek Sharma

0 286

मेरठ में मंगलवार को दो अलग-अलग मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि साथी बदमाश पुलिस को देखकर भागने में सफल हुए। पुलिस ने अपराधियों से तमंचा, कारतूस व मोटरसाइकिल बरामद की। पकड़े गए बदमाश में से एक बागपत का 25 हजार का इनामी बॉबी जाट है।

आपको बता दें कि एक जून को बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के गांव में पिता पुत्र को मारपीट करने के बाद बदमाश सनी, बॉबी जाट और परवीन ने फायरिंग की थी। जिसमें पुत्र कपिल घायल हुआ था। कपिल के परिजन और ग्रामीणों की तरफ से भी फायरिंग की गई। जिसमें बदमाश सनी को गोली लगी।

सनी के साथी बॉबी और परवीन ने उसे देर रात कंकरखेड़ा हाईवे स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया और चले गए। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को बॉबी और परवीन घायल सनी को देखने अस्पताल आ रहे थे।

इसकी सूचना पर कंकरखेडा इंस्पेक्टर बीएस राणा और दौराला सीओ जितेंद्र सरगम ने हाईवे पर चेकिंग शुरू कर दी। गाड़ी सवार दोनों बदमाशों ने पुलिस को देकते ही यू-टर्न लेते हुए वापस दिल्ली की ओर गाड़ी दौड़ा दी।

पुलिस ने घेराबंदी की जिसमें बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया। इसी बीच मौका पाकर एक बदमाश फरार हो गया जबकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली बॉबी जाट के पैर में लगी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायल बदमाश पर ₹25000 का इनाम बताया गया है। फरार बदमाश परवीन की तलाश में कांबिंग भी की गई मगर वह पकड़ में नहीं आ सका।

वहीं दूसरी ओर मुंडाली पुलिस की गांव जसोरा के निकट चेकिंग के दौरान बाइक सवार 2 बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बाइक सवार बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया, पकड़ा गया बदमाश किठौर थाना क्षेत्र के गांव कायस्थ बढ्ढा निवासी गुलसनव्वार उर्फ बजे पुत्र उम्मेद है जो किठौर व भावनपुर थाने पर 8 मुकदमे दर्ज है तथा कई मुकदमो में वांछित चल रहा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.