नोएडा में कोरोना वायरस के 2 नए मामले, मां-बेटे को हुई पुष्टि, कुल संख्या 8

Abhishek Sharma /Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 160

कोरोना महामारी का प्रकोप चारों ओर देखने को मिल रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। वही गौतम बुध नगर में नियमित अंतराल पर कोरोनावायरस के संक्रमित लोग मिल रहे हैं ऐसे में यहां के निवासियों की चिंता बढ़ती जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज पूरे देश ने जनता कर्फ्यू रखा।

सुबह ग्रेटर नोएडा में एक मरीज को कोरोना की पुष्टि होने के बाद शाम को भी 2 लोगों को नोएडा में कोरोना की पुष्टि की गई है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है वह मां बेटे हैं। कोरोना से संक्रमित बेटा विदेश से लौटा हैं।

गौतम बुध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने बताया कि कोरोनावायरस के नोएडा में दो पॉजिटिव केस सामने आए हैं। नोएडा के सेक्टर 2 में रहने वाले मां बेटे को कोरोना की पुष्टि हुई है। दोनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में क्वॉरेंटाइन केंद्र में रखा गया है।

आपको बता दें कि नोएडा में कोरोना वायरस लगातार पांव पसारता जा रहा है। नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित दो और लोग मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग ने दोनों को ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कर दिया है।

पीडितों का उपचार शुरू हो गया है। अब गौतमबुद्ध नगर में संक्रमित लोगों की संख्या 8 तक पहुंच चुकी है। पीड़ित डेनमार्क से 9 मार्च को लौटा था। घर में रहने से मां भी कोरोना की चपेट में आ गई। आगरा के बाद गौतम बुध नगर सबसे ज्यादा संक्रमित मरीजों में दूसरे नंबर पर है। इस तरह कोरोनावायरस के मरीजों की हो रही लगातार वृद्धि से लोगों के मन में खौफ बैठता जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.