ग्रेटर नोएडा पुलिस की मुठभेड में 2 तस्करों को लगी गोली, 25 लाख कीमत की शराब बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 142

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और शराब तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गयी, जिसमें दो शातिर शराब तस्कर गोली लगने के बाद गिरफ्तार किए गए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस ने 350 पेटी अवैध शराब बरामद की है, जिसकी कीमत लगभग ₹25 लाख बताई जा रही है।

अवैध शराब पंजाब के अंबाला से ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के रास्ते कोलकाता ले जाई जा रही थी। फसल के काम आने वाले जिप्सम की आड़ में ट्रक में लादकर अवैध शराब ले जाई जा रही थी। तस्करों के पास से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

वही गोली लगने से घायल तस्करों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैष पकड़े गए बदमाशों की पहचान हरदीप फतेहगढ़, हकीम ग्वालियर के रूप में हुई है, जो काफी लंबे समय से शराब तस्करी कर रहे थे।

फसल में इस्तेमाल होने वाले जिप्सम की आड़ में ट्रक में लादकर यह शराब तस्कर शराब की तस्करी कर रहे थे। पहले ट्रक में जिप्सम की बोरिया लादी गई थी, उनके पीछे हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की 350 पेटियां छुपाकर पंजाब के अंबाला से ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के रास्ते कोलकाता ले जाई जा रही थी।

वही मामले में डीसीपी राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना पर जानकारी मिली कि शराब तस्कर पंजाब से हाईवे के रास्ते कोलकाता के लिए भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे हैं। पुलिस ने जब इन्हें रोकने का प्रयास किया तो शराब तस्करों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई।

दोनों शातिर किस्म के शराब तस्कर बताए जा रहे हैं, जिनके पास से 350 हरियाणा अंग्रेजी शराब की पेटी बरामद की गई है। बरामद की गई शराब की कीमत ₹25 लाख बताई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.