ग्रेटर नोएडा की 26 सोसाइटियों ने मल्टी प्वाइंट कनेक्शन लेने से किया मना

ABHISHEK SHARMA

0 103

ग्रेटर नोएडा और वेस्ट की 26 सोसाइटियों को मल्टी प्वाइंट कनेक्शन नहीं चाहिए। वहां की अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) या निवासियों ने लिखित में नोएडा पावर कंपनी (एनपीसीएल) को सिंगल प्वाइंट कनेक्शन में ही रहने पर सहमति दी है।

वहीं, 103 सोसाइटियों ने एनपीसीएल के नोटिस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है। कंपनी ने मौन स्वीकृति मानकर परिवर्तन की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा और ग्रेनो वेस्ट में 134 ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी हैं। एनपीसीएल ने सभी सोसाइटी को नोटिस जारी कर 31 अक्तूबर तक का समय दिया था। जिन्हें मल्टी प्वाइंट कनेक्शन नहीं चाहिए, उनको लिखित में सहमति देनी थी।

कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि 103 में सोसाइटियों में परिवर्तन की कार्ययोजना तैयार कर ली गई है। 103 में से एक सोसाइटी का मामला एनसीएलटी, एक निर्माणाधीन और एक में मल्टी प्वाइंट देने का काम चल रहा है। वहीं, पांच सोसाइटी के सिंगल प्वाइंट को मल्टी प्वाइंट में बदल दिया गया है।

एनपीसीएल के अफसरों ने बताया कि जिन सोसाइटी के सिंगल प्वाइंट को मल्टी प्वाइंट करना है। उन सभी को नोटिस जारी कर दिया गया है। निवासियों से आवेदन मांगे है। जब सोसाइटी के 50 प्रतिशत निवासी आवेदन कर देंगे, तभी सिंगल प्वाइंट को बदलने का काम शुरू किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.