बीजेपी की निगम पार्षद ने खुद एमसीडी के भ्रष्टाचार को लेकर जेपी नड्डा को लिखा पत्र , हुआ साबित : दुर्गेश पाठक

ROHIT SHARMA

0 204

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर भाजपा पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने गम्भीर आरोप लगाए । आपको बता दें कि आज आप पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि बीजेपी की निगम पार्षद के द्वारा लिखा गया पत्र से साबित होता है कि एमसीडी में भ्रष्टाचार है ।

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी की नांगलोई से निगम पार्षद ज्योति रछौया ने जेपी नड्डा को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि एमसीडी में भ्रष्टाचार बड़ रहा है। साथ ही इस विषय पर चर्चा करने के लिए जेपी नड्डा से समय मांगा है ।

दुर्गेश पाठक ने कहा कि यह पहला वाक्या नही है , विजय गोयल , मनोज तिवारी खुद कह चुके है कि एमसीडी में भ्रष्टाचार है। आज इन सभी भ्रष्टाचारियो की वजह से कर्मचारियों को तनख्वाह , बुजर्गों को पेंशन , डॉक्टरों को वेतन नही मिल पा रहा है ।

 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा ने एमसीडी को भ्रष्टाचार का एक गंदा नाला बनाते हुए भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित किए है। भाजपा पार्षद ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को पत्र लिखकर भाजपा के भ्रष्टाचार के बारे में अवगत कराने की इच्छा जताई। भाजपा के लिए इससे ज्यादा शर्म की बात नहीं हो सकती ।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि 15 साल तक एमसीडी पर बीजेपी ने राज करके लोगों को लूटा है , अगर दिल्ली में मकान बनाओ तो एमसीडी को पैसे दो , प्रॉपर्टी टैक्स में भी घोटाला , क्या बीजेपी के वरिष्ठ नेता आखँ बन्द करके बैठे है । जिस दिन आम आदमी पार्टी की सरकार एमसीडी में आएगी , उस दिन जितने भी घोटाले हुए उसमे सभी के खिलाफ कार्यवाही करेगी

Leave A Reply

Your email address will not be published.