उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर, रोजाना बन रहे हैं नए रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में 27 हज़ार से ज्यादा मामले

Ten News Network

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में कोरोना के संक्रमण का एक बार फिर विस्फोट हुआ है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 27 हजार से ज्यादा नए मामलों ने चिंताएं बढ़ा दी हैं। वहीं राजधानी लखनऊ में कोरोना के सारे रिकॉर्ड टूटते नजर आ रहे है। यहां एक दिन में कोरोना केस का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा सामने आया है। लखनऊ के साथ ही वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज का भी बुरा हाल है।

 

प्रदेश में कोरोना से 103 और मरीजों की मौत हो गई है। इन सबके बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे यूपी में रविवार को वीकली लॉकडाउन का आदेश दिया है। लखनऊ में 35 मौतें, वाराणसी में 2344 नए केस। उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे के अंदर कोरोना के 27,426 नए मामले सामने आए हैं।

 

वहीं राजधानी लखनऊ में वायरस के 6598 नए केस पता चले हैं। यहां पिछले 24 घंटों के दौरान 35 कोरोना मरीजों की मौत की खबर है। वहीं यूपी के तीन अन्य बड़े शहर कानपुर, प्रयागराज और वाराणसी में भी कोरोना कंट्रोल से बाहर है। प्रयागराज में 1758, वाराणसी में 2344 और कानपुर में 1403 नए केस सामने आए हैं।

 

वहीं दूसरी तरफ यूपी में कोरोना टेस्टिंग में तेजी देखी जा रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक दिन में ढाई लाख टेस्ट का निर्देश दिया है। गुरुवार को कुल 2,23,307 टेस्ट हुए हैं। उधर टीम-11 के साथ बैठक के दौरान सीएम योगी ने कई सख्त निर्देश दिए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.