नोएडा में कोरोना का कहर, पति-पत्नि समेत 3 नए मरीजों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Tennews Network

0 293

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित 3 नए लोगों की पुष्टि हुई है। ऐसे में गौतम बुध नगर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। नोएडा के सेक्टर 150 की एक सोसाइटी में रहने वाले पति पत्नी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

तो वहीं दूसरी ओर नोएडा के ही सेक्टर-135 स्थित होटल सैंडल सूट में ठहरे एक व्यक्ति को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। जिले में मिले तीन नए कोरोना से संक्रमित में मामलों के बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने सेक्टर 150 की सोसाइटी व होटल को अगले 48 घंटे के लिए सील करने का आदेश जारी किया है। लोगों के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। वहीं होटल एवं सोसायटी को सैनिटाइज किया जाना है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित तीन लोगों की पुष्टि होने के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। आज जहां कोरोना से संक्रमित तीन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग एवं जिला प्रशासन ने राहत की सांस ली, तो थोड़ी देर बाद ही 3 नए कोरोना से संक्रमित मरीजों की पुष्टि होने के बाद कहीं ना कहीं स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की मुसीबतें और बढ़ती नजर आ रही हैं।

दरअसल नोएडा के सेक्टर 150 स्थित एस गोल्फशायर सोसाइटी में पति पत्नी को कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद से डीएम ने सोसाइटी को 48 घंटे के लिए सील करते हुए सैनिटाइज करने के आदेश दिए हैं। डीएम ने आदेश जारी करते हुए कहा कि इस प्रक्रिया के दौरान सभी लोग अपने घरों में रहे कोई भी व्यक्ति बाहर ना निकले अन्यथा कड़ी कार्रवाई प्रस्तावित की जा सकती है।

वहीं दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर 135 स्थित होटल सैंडल सूट में एक व्यक्ति को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। जिसके बाद से ही डीएम ने पूरे होटल को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि होटल में ठहरा व्यक्ति विदेश यात्रा करके आया था। कोरोना के लक्षण पाए जाने पर उसका सैंपल लिया गया। आज रिपोर्ट आई, जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाया गया है। डीएम ने होटल को सील करने के आदेश देते हुए सैनिटाइज प्रक्रिया शुरू करा दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.