सुसाइड हब बनता जा रहा नोएडा, 24 घंटे के अंदर 3 लोगों ने दी जान

Rohit Sharma

0 100

नोएडा आत्महत्या के मामले में कैपिटल सिटी बनता जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में कई लोगों ने नोएडा में आत्महत्या कर ली है। अभी भी आत्महत्या का आंकड़े बढ़ रहे है। इसी बीच, गौतमबुद्ध नगर जिले के दो थाना क्षेत्रों में एक युवक समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

 

पुलिस ने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव निवासी रवि शर्मा के मकान में योगेश कुमार शर्मा (24) किराए पर रहता था, वह मैनपुरी का रहने वाला था और नोएडा में एक फैक्ट्री में काम करता था। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के योगेश ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि योगेश ने कथित तौर पर एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगते हुए इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के भंगेल गांव के जीत राम कॉलोनी में रहने वाले राम कुमार उर्फ छोटे लाल (55) ने बुधवार देर रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में थाना फेस-2 क्षेत्र के ही गेझा गांव में रहने वाले ध्रुव कुमार नामक युवक ने बुधवार रात अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या ली उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.