योगी के आगमन पर पुलिस ने दिखाया बल, गौतमबुद्ध नगर में किए ताबडतोड 4 एनकाउंटर

ABHISHEK SHARMA

0 266

 

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना बिसरख पुलिस ने लूट के मामले में वांछित चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को शुक्रवार दोपहर बाद मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीश चंदर ने बताया कि शुक्रवार शाम को थाना बिसरख पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से मोटरसाइकिल पर सवार होकर घूम रहे हैं। उन्होंने बताया कि सादुल्लापुर टी-प्वाइंट के पास से पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चलाने लगे।

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली मनीष उर्फ चंद्र पाल के पैर में लगी है। मनीष गाजियाबाद जनपद का रहने वाला है । उन्होंने बताया कि यह बदमाश लूट के एक मामले में वांछित चल रहा था और इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

उन्होंने बताया कि इसके अन्य साथी अभिमन्यु और लोकेश मौके से भाग गए। उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, एक मोटरसाइकिल, लूटी गई चेन को बेचकर इकट्ठी की गई 22,500 रुपए नगद बरामद किया है। एक अन्य मामले में थाना दनकौर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित चल रहे मुशर्रफ अली उर्फ पप्पू को गिरफ्तार किया है वह बुलंदशहर जनपद का रहने वाला है ।

उसके खिलाफ लूटपाट व चोरी के कई मामले जनपद गौतम बुद्ध नगर में दर्ज है। दूसरी ओर अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे अरुण, राज सिंह तथा सौरव को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि ये तीनों बदमाश एक संगठित गिरोह बनाकर वाहन चोरी व दुकान तथा मकान के ताले तोड़कर चोरी करने का काम करते थे । अपर उपायुक्त ने बताया कि तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी पर कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा 10 -10 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.