देश मे 24 घण्टे के अंदर 4 हज़ार नए मामले , अब तक कोरोना मरीजों का आंकड़ा 82 हजार के करीब

Rohit Sharma

0 82

नई दिल्ली :– देश मे कोरोना वायरस का कहर जारी है , 3 दिन के अंदर 10 हज़ार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे है , जो बहुत ही ज्यादा चिंताजनक खबर है । साथ ही लॉकडाउन 3 की बात करें तो अब 2 दिन ही बचे है खत्म होने को ।

आपको बता दें कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 82 हजार के करीब पहुंच गया है। पिछले 24 घंटे में करीब 4 हजार नए मामले सामने आए हैं और 100 लोगों की मौत हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के ताजा अपडेट के मुताबिक, अब देश में कोरोना मरीजों की कुल तादाद 81 हजार 970 हो गई है. इसमें से 2649 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 27 हजार 920 लोग ठीक हो चुके हैं ।

वही महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 27 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है. बुरी खबर ये भी है कि महाराष्ट्र में मरने वालों की तादाद भी 1 हजार 19 हो चुकी है।

कोरोना के मामलों के लिहाज से नंबर दो पर गुजरात है, जबकि दिल्ली में भी आंकड़ा करीब साढ़े 8 हजार हो चुका है. मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में भी कोरोना से राहत नहीं है।

पिछले 24 घंटों में 14 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है। इनमें गुजरात, तेलंगाना झारखंड, आंध्र प्रदेश, अंडमान व निकोबार द्वीप, गोवा, सिक्किम, चंडीगढ़, मेघालय, मिजोरम शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.