ग्रेटर नोएडा : प्रेमी को पैसे नही दिए तो गला दबाकर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

Abhishek Sharma

0 206

ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 पुलिस ने महिला की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी ने आपसी लेन-देन के चलते प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।

बुधवार को पुलिस ने महिला का शव बंद फ्लैट से बरामद किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी और एक दिन के भीतर ही हत्या के आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद की है।

दरअसल, पुलिस को ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना क्षेत्र स्थित जनता फ्लैट से पिंकी नाम की महिला का शव मिला था। शव से बदबू आ रही थी जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। जब पुलिस ने पूरे मसले पर तफ्तीश शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

मामले में पुलिस ने आरोपी को चुहडपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने बताया कि वह महिला के साथ लिव-इन रहता था और पीजी के लिए पैसा चाहता था।

महिला ने पैसों के लिए मना कर दिया तो उसने गुस्से में आकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गया। आरोपी का नाम सुमित उर्फ सौरभ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.