गौतमबुद्ध नगर में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, आईपीएस अंकिता शर्मा समेत 493 लोग हुए कोरोना संक्रमित

Ten News Network

Galgotias Ad

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस का एक बार फिर विस्फोट हुआ है। आज जारी हुई रिपोर्ट के मुताबिक गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटों के दौरान 493 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिले में अब कोरोना संक्रमण से मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 101 तक पहुंच गई है।

 

जिले में कोविड-19 के मरीजों की कुल संख्या अब 29 हजार के पार हो गई है। कोरोना से संक्रमित मरीजों का हाल बेहाल हो चुका है। उन्हें यहां के सरकारी और निजी अस्पतालों में बेड की कमी का सामना भी करना पड़ रहा है।

 

जिसके कारण उन्हें और भी ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। यहां पर ज्यादातर निजी और सरकारी कोविड-19 अस्पतालो में बेड खाली नहीं है। आलम यह है कि 4 दिनों में 2000 से ज्यादा मरीज पाए गए हैं।

 

जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार की सुबह तक कोरोना वायरस से संक्रमित 493 मरीज पाए गए हैं। यहां के विभिन्न अस्पतालों में 2800 से ज्यादा मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक जनपद में 26 हजार से ज्यादा मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 29 हजार से ज्यादा मरीज अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 101 लोगों की मौत हो चुकी है। विगत कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आई है। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगाएं तथा साफ सफाई का ध्यान रखें का ध्यान रखें ध्यान रखें। जरूरत हो तभी घर से निकले।

 

आपको बता दें सहायक पुलिस आयुक्त अंकिता शर्मा थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय सहित 50 से ज्यादा पुलिसकर्मी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा और जिला प्रशासन की ओर से तैनात सैकड़ों कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं। जिला पंचायत चुनाव मे ड्यूटी में तैनात कई कर्मचारी भी कोविड-19 से संक्रमित हुए हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.