दिल्ली से मैच खेलने पहुंचे थे ग्रेटर नोएडा, पुलिस ने 51 लोगों को किया गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA

0 122

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान बिना इजाजत क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में किसी व्यक्ति ने एक क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया है। शुक्रवार को यहां पर दिल्ली के रहने वाले दीपक अग्रवाल तथा नाविक खुराना बिना अनुमति के क्रिकेट मैच करवा रहे थे।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेट मैच के आयोजक दीपक तथा नाविक सहित 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इनके पास कोई परमिशन नहीं थी। पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर मैच खेल रहे सभी युवाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस सभी को थाने लेकर आई और उनके खिलाफ लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया।

पुलिस ने इनके 17 वाहनों का भी चालान किया है। डीसीपी ने बताया कि सभी आरोपियों को थाने से जमानत दे दी गई है। पुलिस ने इन्हें नोटिस जारी किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.