यूपी में कोरोना संक्रमितों का आंकडा 20 हजार के पार, 654 नए मामले आए सामने

Abhishek Sharma

0 62

उत्तर प्रदेश में बृहस्पतिवार को 654 कोविड पॉजिटिव मरीज मिले हैं। 15 मरीजों की मौत भी हुई है। नए मरीजों को मिलाकर एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6,463 हो गई है। जबकि 13,119 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। इनमें से 533 को बृहस्पतिवार को डिस्चार्ज किया गया है। प्रदेश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 20,578 हो गया है।

वहीं राजधानी लखनऊ में भी 30 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। जबकि अवध के अन्य जिलों में 26 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इनमें अयोध्या के 13, बलरामपुर के तीन, बाराबंकी, रायबरेली, सुल्तानपुर में दो-दो, गोंडा, बहराइच, श्रावस्ती और सीतापुर का एक-एक मरीज शामिल है। गोंडा के एक संक्रमित की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत भी हो गई।

अवध में बृस्पतिवार को 22 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। इनमें अयोध्या के 13, बलरामपुर के तीन, सुल्तानपुर में दो, बहराइच, रायबरेली, श्रावस्ती और सीतापुर का एक-एक मरीज शामिल है।

अयोध्या में नाका हनुमानगढ़ी समेत सोहावल, हैरिंग्टनगंज, मसौधा, अमानीगंज, तारुन व बीकापुर ब्लाक के कुल 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये। इसमें शहर के नाका में मिला पॉजिटिव युवक अधिवक्ता भी संक्रमित है।

बलरामपुर में बुधवार की रात आई कोरोना रिपोर्ट में एक महिला सहित तीन लोग पॉजिटिव पाए गये हैं। इनमें दो लोग नगर क्षेत्र व एक शिवपुरा ब्लॉक के निवासी हैं। पॉजिटिव पाई गई महिला को लेवल-2 हॉस्पिटल बहराइच व दो लोगों को लेवल-1 हॉस्पिटल बलरामपुर में शिफ्ट किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.