जीएनआईओटी में पूरे ज़ोरो पर रहा प्लेसमेंट ड्राइव: 83 छात्रों को मिली जॉब

Galgotias Ad

जीएनआईओटी ग्रुप ऑफ़ इंस्टीटूशन्स में एक सप्ताह तक चलने वाले प्लेसमेंट सत्र में 83 छात्र चयनित हुए| यह सत्र बी.टेक, एमबीए वपीजीडीएम के छात्रों के लिए आयोजित किया गया था जिसमे छात्रों को बिज़नेस डेवलपर, स्टाफिंग स्पेशलिस्ट, एंड्राइड, गेम डेवलपर जैसे  महत्वपूर्ण कार्यभार दिया जायेगा|कोम्प्रो टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने सबसे अधिक पैकेज- 5.3 लाख प्रति वर्ष प्रस्तुत किया। इस आयोजन में कुल 10 कंपनियों ने शिरकत की, जिनमें हैं- जस्ट डायल, कोडजेनेसिस सलूशन प्राइवेट लिमिटेड, एल एंड टी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, डाइवर्स लिंक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, इंटरनेशनल रिक्रिएशन पार्क्स प्राइवेट लिमिटेड, निकोलाटेक प्राइवेट लिमिटेड, एन्ज़ी कैरियर्स प्राइवेट लिमिटेड व कॉर्प्स रिन्यूएबल इंजीनियरिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड (सी ई आर सी ).

 

वाईस चेयरमैन- बी एल गुप्ता ने सभी चयनित छात्रों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। प्लेसमेंट हेड- प्रशांत खरे ने कहा कि आजकल नियुक्ति के तरीके विकसित हो रहे हैं जिसमे अब परसेंटाइल के साथ कम्पनियाँ छात्रों के कौशल को भी परख रही हैं।  साथ ही अब छात्रों में भी अपने करियर  को लेकर रुझान देखते ही बनता है। अब छात्र उन कंपनियों में ही ज्वाइन करना चाहते हैं जहाँ उन्हें सीखने  तथा अपने कौशल विकास का भरपूर अवसर मिले तथा इंटरप्रेनियरशिप में भी उनका रुझान बढ़ा है।

 

विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधियों ने भी छात्रों के साथ अपने अनुभवों को साझा किया। यह पाया गया कि छात्रों में एक सकारात्मक प्रतिस्पर्धा है और उन्होंने अपने इंटर्नशिप के दौरान अच्छा अनुभव प्राप्त किया है

 

Comments are closed.