ग्रेटर नोएडा : इंसानियत फिर हुई शर्मसार, 9 साल की बेटी के साथ शराबी बाप ने किया दुष्कर्म

Abhishek Sharma

0 224

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार करने के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन-2) हरिश चंदर ने बताया कि एक महिला ने 13 मई की रात पुलिस में शिकायत की कि उसका पति कई दिन से उनकी नौ साल की बेटी के साथ बलात्कार कर रहा है।

दिल्ली का रहने वाला आरोपित किराये पर ग्रेटर नोएडा के एक गांव में रहता है। आरोप है कि उसने बुधवार रात शराब पीकर अपनी बेटी से रेप किया। पीड़िता की मां ने विरोध किया तो उसने उसको कमरे में बंद कर दिया।

बेटी के साथ रेप करने के बाद आरोपित फिर से शराब पीने बैठ गया। इसी बीच पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपित फरार हो गया, लेकिन उसे सेक्टर 144 से पकड़ लिया गया।

डीसीपी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

जांच में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि आरोपी मोटर मैकेनिक है ओर मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.