ग्रेटर नोएडा के मलकपुर में मिली युवक की संदिग्ध अवस्था मे लाश, कई महीनों से था गायब

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (05/01/19) : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के मलकपुर गाँव में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की पहचान आदेश शुक्ला के रूप में की गई है। मृतक युवक कुलेसरा में रहता था जो कि 13 नवंबर 2018 को लापता हो गया था। घरवालों ने काफी ढूंढने का प्रयास किया था हालांकि वे असफल रहे। जिसके बाद 13 नवंबर को थाना ईकोटेक-3 में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

सीओ 1 ग्रेटर नोएडा निशांक शर्मा ने बताया कि मूलतः प्रयागराज का रहना वाला आदेश शुक्ल नाम का युवक कुलेसरा में एक दोस्त के साथ किराए के मकान में रह रहा था। मृतक किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और वह शराब का आदि बताया जा रहा है।

युवक कुलेसरा में कुछ समय पहले अपनी मौसी के बेटे के साथ किराए के कमरे में रहता था। मौसी के लड़के की शादी होने के बाद वह अपनी बीवी के साथ अलग कमरा लेकर सूरजपुर में रहने लगा जिसके बाद मृतक ने अपने दोस्त के साथ में उसी कमरे में रहने लग गया।

13 नवंबर को मृतक के मौसी के लड़के की पत्नी बीमारी के चलते शारदा अस्पताल में भर्ती हुई तो उसे देखने के लिए दोस्त और अपने भाई के साथ वह शारदा अस्पताल गए और वहाँ से लौटते वक़्त उन्होंने शराब पी। हालाँकि, मृतक के दोस्त और भाई उसके पास से जल्दी निकल गए और वह बाद तक शराब पीता रहा। आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में मृतक नाले में गिर गया जिसके बाद उसकी मौत हुई। युवक की लाश काफी सड़ चुकी थी जिसकी तफ्तीश करने के लिए आज सुबह सूरजपुर पुलिस ने उसके भाई को बुलाया मृतक के भाई द्वारा शिनाख्त कर ली गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.