विजय सिंह पथिक स्टेडियम सचिव के जवाब से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण नहीं हुआ संतुष्ट, पद से हटाया

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

Greater Noida (25/02/19) : ग्रेटर नोएडा स्थित शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के पूर्व सचिव राजेश शर्मा का 1 फरवरी को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारीयों के खिलाफ अभद्र भाषा का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत सचिव राजेश शर्मा के खिलाफ कार्यवाही की और उन्हें तुरंत सचिव के पद से निष्काषित कर दिया गया था।



राजेश शर्मा के खिलाफ कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था, उनसे एक हफ्ते के अंदर जवाबदेही मांगी गई थी। हालांकि उन्होंने प्राधिकरण को इसका जवाब एक हफ्ते के अंदर नहीं दिया था। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी केके गुप्त ने बताया कि पूर्व सचिव राजेश शर्मा से एक हफ्ते के अंदर कारण बताओ नोटिस का जवाब माँगा गया था लेकिन उन्होंने एक हफ्ता बीत जाने के पश्चात 13 फरवरी को अपना जवाब प्राधिकरण को दिया। उनके द्वारा 6 पेज का उत्तर प्राधिकरण में जमा कराया गया है।

उसके साथ 17 पेज का परिशिष्ट संलग्न किया गया है, जिसमे 13 फरवरी को जिलाधिकारी को संबोधित एक प्रार्थना पत्र भी लगाया गया है। पूर्व सचिव द्वारा दिए गए जवाब में उन्होंने स्वीकार किया है कि किसी दिन अपने ऑफिस में बैठकर उन्होंने प्राधिकरण के अधिकारियों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया था, जिसकी किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी थी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी उनके द्वारा पेश किए गए जवाब से संतुष्ट नहीं हो पाए, जिसके चलते तत्काल प्रभाव से उन्हें सेवामुक्त कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.