नोएडा पुलिस ने ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का किया पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

ABHISHEK SHARMA / JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(09/06/2019) नोएडा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है, पुलिस ने नोएडा – दिल्ली-एनसीआर में लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।



पकड़े गए बदमाशों ने नोएडा में 7 तारीख की रात को एक कार लूट की घटना को अंजाम दिया था, इन्होंने कार चालक से गाड़ी छीन कर उसको चाकू भी मारा था, जिसके तुरंत बाद इन्होंने थाना एक्सप्रेस क्षेत्र में एक अन्य घटना को अंजाम दिया, जिसमें इन्होंने मोबाइल लूट की थी।

एसएसपी गौतम बुध नगर वैभव कृष्ण ने प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दी कि ये बदमाश काफी लंबे समय से लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे । 7 तारीख की रात को इन्होंने नोएडा में दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। इस गैंग के दो अभियुक्त पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं।

उन्होंने बताया की इनसे पूछताछ में पता चला है कि इन लोगों ने 7 जून की रात को 9:30 बजे दिल्ली में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद नोएडा में महामाया फ्लाईओवर के नीचे से गाड़ी लूटी, इस घटना के बाद इन्होंने एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में मोबाइल स्नैचिंग की। 2 लोग पकड़े जा चुके हैं, जबकि पूरे गैंग में 4 लोग हैं जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों की गिरफ्तारी थाना सेक्टर 39, थाना एक्सप्रेस वे व स्टार वन टीम ने की है।

गिरफ्तार किए गए बदमाश सर्जिल उर्फ सोना निवासी बुलंदशहर , वही दूसरा अभियुक्त शोएब मलिक उर्फ गाजी निवासी बुलंदशहर हैं। सर्जिल बुलंदशहर देहात कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है। इसके खिलाफ लूट चोरी व अन्य संबंध में करीब 15 मुकदमे दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.