नोएडा : युवती संदिग्ध अवस्था में मिली बेहोश, मचा हड़कंप , पुलिस जाँच में जुटी 

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नोएडा शहर में एक युवती के संदिग्ध हालात में बेहोश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। आपको बता दे कि युवती आज सुबह नोएडा के सेक्टर 49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर में बेहोशी की हालत में मिली ,  स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं, डीसीपी जोन एक संकल्प शर्मा के अनुसार युवती मूलत: दिल्ली की रहने वाली है। सुबह सात बजे के करीब होशियारपुर में एक दुकान के सामने वह बेहोश अवस्था में मिली थी।

नोएडा सेक्टर -53 स्थित गिझौर में रहने वाली 23 वर्षीय युवती आज तड़के सुबह होशियारपुर में संदिग्ध अवस्था में मिली। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। इलाके में रहने वाले लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है , जहाँ उसका इलाज चल रहा हैं।

महिला के भाई का आरोप है कि वह गिझौर में बड़े भाई के साथ रह रही है। महिला दिमागी रूप से कमजोर है। उसका एक निजी अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। गुरुवार रात महिला बिना बताए घर से कहीं चली गई थी , बाद में कोतवाली पुलिस से पता चला कि महिला जिला अस्पताल में भर्ती है।

वहीं, महिला के संदिग्ध अवस्था में मिलने से पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की। जोन 1 के एसीपी अरुण कुमार सिंह ने बताया महिला मानसिक रूप से कमजूर है ,  बार बार पूछताछ में बयान बदल रही है। फिलहाल इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं , उधर संदिग्ध अवस्था में महिला के मिलने की सूचना पर डीसीपी संकल्प शर्मा और महिला सुरक्षा डीसीपी वृन्दा शुक्ला भी मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की।

मामला संदिग्ध लगने पर एसीपी को जांच के लिए कहा है। इसपर सेक्टर 49 कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र शर्मा ने कहा महिला दिमागी रूप से कमजोर है। सुबह घर से स्वजनों को बिना बताए हुई चली गई थी। वह तड़के सुबह होशियार पुर के पास एक कालोनी में संदिग्ध अवस्था में मिली थी। लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे करीब साढ़े 9 बजे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। मामले की सूचना स्वजनों को भी दी गई है। महिला के साथ किसी प्रकार की कोई अनहोनी नहीं हुई हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.