सीएम योगी के आवास को बम से उडाने की धमकी, सुरक्षा हुई चौकन्नी

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कालिदास मार्ग पर स्थित बंगले में रहते हैं। इससे पहले भी उनको जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। कॉल सेंटर पर आई धमकी के बाद लखनऊ के कालिदास मार्ग पर हाई अलर्ट है।

सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ बम स्क्वॉड और डॉग स्क्वॉड की मदद से छानबीन की जा रही है। बताया गया है कि यह धमकी डायल-112 पर फोन करके दी गई है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है फोन करने वाला कौन है और कहां से फोन किया गया है।

फोन कॉल की सच्चाई पता चलने तक कालिदास मार्ग की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और कुछ अन्य मंत्रियों के भी सरकारी आवास हैं।

आपको बता दें कि पिछले ही महीने कामरान नाम के एक शख्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस के सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को फोन किया था और सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उड़ाने की धमकी दी थी। मामला अपराध का था तो मुंबई में रहने वाले इस शख्स को महाराष्ट्र एटीएस ने उठा लिया।

25 वर्षीय आरोपी कामरान अब उत्तर प्रदेश पुलिस की एसटीएफ के कब्जे में है। पूछताछ में कामरान ने बताया कि उसे योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के बदले एक करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था। हालांकि, कामरान ने यह नहीं बताया है कि उसे पैसों का ऑफर देने वाला शख्स कौन है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.