ग्रेटर नोएडा की महिला का अपहरण कर गैंगरेप करने वाले बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Ten News

Galgotias Ad

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा की एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को हापुड़ पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया । हालांकि इस दौरान दो पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए । जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

हापुड़ के एसपी नीरज कुमार ने बताया कि, “आरोपियों द्वारा ग्रेटर नोएडा की रहने वाली 30 साल की महिला के साथ अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। घटना उस समय हुई जब महिला गाजियाबाद स्थित एक मॉल के ज्वैलरी शोरूम से काम के बाद ग्रेटर नोएडा स्थित अपने घर आ रही थी।

 

आरोपियों की पहचान अंकित कुमार, मोहम्मद अकील और आकाश सिंह के रूप में हुई है और तीनों आरोपी पिलखुवा शहर के गालंद गांव के रहने वाले हैं। घटना में इस्तेमाल ऑटो भी बरामद कर लिया गया है ।

 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे महिला एक ऑटो में बैठकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा के लिए निकली । ऑटो बदलने के लिए लालकुआँ पहुंची, तो उस ऑटो में सवार हो गई, जिसमें चालक समेत तीन लोग पहले से ही बैठे हुए थे।

 

ऑटो में बैठते ही आरोपियों ने महिला से मोबाइल छीन लिया और ऑटो को पिलखुवा में एक सुनसान स्थान पर ले गए , जहाँ उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंच गई , जिसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.